Date Date

मैंने अपने बेटे को आज Date लिखना सिखाना चाह
मैंने बोला आज की Date लिखो बेटा
बेटा -में आज Date पे नहीं गया
में --अरे, तुझे आज की Date नहीं पता?
बेटा- मुझे तो रामू ,संजय,कारन,आदित्य और सुमीत की Date पता है
में -मुझे लगा उनकी जन्मतिथि की बात कर राह है -बेटा आज की Date लिख तेरी जनम Date नहीं
बेटा -अरे वो जनम दिन पर तो मैंने इन सब को बुलाया था वो अकेले थोड़ी आते उनके साथ Date आये थी और उससे मेरा रुतबा बना
में -रुतबा ?कैसा रुतबा ?
बेटा -माँ ,आप छोड़ो में आप को नहीं समझा सकता
में --अरे तू क्या समझाएगा में बाता रही हु अभी तो बस ५ साल का है तू ,आज की Date तो लिख नहीं पा राह
बेटा -पापा ,आप माँ को बोलो
पापा-तुम्हे नहीं पता Date का मतलब ,गर्ल फ्रेंड के साथ घूमना
में -हाय ! तुम भी बच्चो के सामने कैसी बातें करते हो ?
बेटा -माँ ,मुझे यहे सब पता है आप out Date हो गयी हो

Comments

Popular Posts